Mahindra Thar Roxx में मिलेगा फैमली को चुटकियों में पसंद आने वाला लुक, 13 लाख होगी कीमत

Mahindra Thar Roxx : देश की सबसे रिलाइबल कंपनी मार्कट में लेकर आई परिवार को चुटकियों में पसंद आने वाली कार Mahindra Thar Roxx।

जैसा कि आप जानते हैं कि यह कार पहले ऑफरोडिंग वालों के लिए आती थी। जो अभी भी आती हैं लेकिन कंपनी ने इस कार को मार्कट में फिर से तगड़े ऑफरोडिंग सेटअप और साथ फैमली वालों के लिए भी लॉन्च कर दिया है।

इस कार में आपको काफी तगड़ा लुक देखने को मिलता है। जिससे यह कार आपको और आपकी फैमली को देखते ही पसंद आने वाली है।

इस कार में आपको पहली वाली थार से एक दम नया लुक देखने को मिलेगा। जैसे आपको पहली वाली थार में तीन डोर मिलते थे। वहीं अब आपको इस नई वाली थार में 5 डोर देखने को मिलेंगे।

पुरानी वाली से ज्यादा इस नई वाली कार में आपको फीचर्स देखने को मिलेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह नई कार मार्केट में हाल ही में लॉन्च हुई है।

2 पॉवरफुल इंजन के साथ आती है Mahindra Thar Roxx-

यह Mahindra Thar Roxx कार मार्केट में दो अलग-अलग पॉवरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई है। यह पहला इंजन 1197cc और दूसरा 2184cc का बताया जा रहा है।

यह दोनों इंजन आपको इस कार में फुल तगड़ा फील करवाते हैं और यह ऑफरोडिंग के लिए दमदार बताएं जा रहे है। इस कार में आपको पहली वाली से तगड़ा ऑफरोडिंग के लिए सेटअप देखने को मिलता है।

वह सेटअप इस कार में आपको ड्राइव मोड्स के रूप में देखने को मिलता है। तीन अलग-अलग मॉडस इस कार में आपको देखने को मिलते है। पहला Mud, दूसरा Snow और तीसरा Sand ।

इनके साथ-साथ आपको इस कार में Four Wheel Drive और Two wheel drive का ऑप्शन भी देखने को मिल जाता है।

Exterior, Interior और Safety फीचर्स मिलते है Mahindra Thar Roxx में-

Mahindra कंपनी की इस नई वाली कार में पुरानी वाली से ज्यादा और आकर्षक फीचर्स देखने को मिल जाते है। जिससे इस कार ने मार्केट में हर किसी के दिल पर राज कर रखा है।

आइए जानते हैं इस कार के Exterior, Interior और Safety में क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलते है।

Exterior : Fog lamps (Led), DRLs (Led), Headlamps (Led), Side antenna, full big size alloy wheels, 5 door, all new look, auto fold mirror setup, rear door mounted spare wheel and Taillamps (Led).

Interior : Panoramic Sunroof full size, 10.25 inch digital instrument console, 10.25 inch digital infotainment system (With Apple car Play and Android Auto), front seats are ventilated, wireless phone charging option, 9 speaker music system, extra boot space, white luxury interior theme and more comfortable leather seats.

Safety : Six Airbags, Electronic Stability Program, Traction Control System, Automatic Braking System, Auto diming IRVM, 360 degree camera and rear parking sensors.

कई सारे कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है Mahindra Thar Roxx-

इस नई लॉन्च हुई कार में आपको कई सारे कलर ऑप्शन देखने को मिलते है। जिसके साथ इस कार के लुक ने मार्केट में धमाल मचा रखा है।

इस कार में कंपनी ने Red, Black, White, Forest, Blue, Grey और Sienna कलर ऑप्शन दिये है।

13 लाख से शुरू होगी Mahindra Thar Roxx-

कीमत की बात करें तो यह Mahindra कंपनी की कार मार्केट में 13 लाख रुपये से शुरू होकर 22 लाख 50 हजार कीमत के साथ देखने को मिलती है।

आपको बता दें कि यह कीमत इस कार के बेस और टॉप मॉडल की है। इस कार के मार्केट में कुल 18 मॉडल लॉन्च हुए है।

Also Read This-

Leave a Comment