दमदार माइलेज के साथ आती है New Hero Passion Pro, कीमत भी है कम

New Hero Passion Pro : हीरो की पैशन प्रो माइलेज के मामले में एक बेहद ही बेहतरीन बाइक है, साथ ही बेहद किफायती भी है, 110 सीसी के इंजन के साथ आने वाली इस बाइक का माइलेज 65 किलोमीटर से भी अधिक है।

हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में अपने लोकप्रिय मॉडल, पैशन प्रो का 2024 वर्जन लॉन्च किया है, यह बाइक 110 सीसी के इंजन के साथ आती है और इसमें कई नए फीचर्स और अपग्रेड्स किए गए हैं।

अगर आप एक किफायती और दमदार बाइक की तलाश में हैं तो पैशन प्रो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

New Hero Passion Pro में ये फीचर्स हुए शामिल-

नई पैशन प्रो में एक आधुनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो स्पीड, माइलेज और अन्य जरूरी जानकारी देता है, वहीं इसमें पास स्विच, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और डिस्क ब्रेक जैसी सुविधाएं भी मिल रही हैं।

इतना ही नहीं बल्कि इस बाइक में ट्यूबलेस टायर के साथ सिंगल चैनल एबीएस की सुविधा भी दी जा रही है जिसकी वजह से यह बाइक पहले से भी ज्यादा आकर्षक और सुरक्षित हो गई है।

New Hero Passion Pro का दमदार इंजन-

जानकारी के लिए आपको बता दे पैशन प्रो के नए मॉडल के इंजन परफॉर्मेंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इसमें पहले की तरह ही 110 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है जो 8.35 bhp की पावर और 8.65 नमः का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है,

इस इंजन के साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह इंजन बेहद फ्यूल एफिशिएंसी है, जिसकी वजह से यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज देने में सक्षम है और ये माइलेज इसे एक किफायती विकल्प बनाता है।

New Hero Passion Pro की कीमत-

अब अगर आखिरी में नई पैशन प्रो की कीमत की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कंपनी ने इसकी कीमतों में ज्यादा इजाफा नहीं किया है।

हीरो पैशन प्रो के नए मॉडल को 75 हजार रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

इस कीमत पर मिलने वाले फीचर्स और माइलेज को देखते हुए यह बाइक अपने सेगमेंट में सबसे किफायती विकल्पों में से एक है।

Also Read This-

Leave a Comment