दिवाली पर आ रही है 90 दशक की Yamaha RX 100, मिलेगा पहले से सब कुछ नया

Yamaha RX 100 : नई बाइक खरीदने जा रहे हैं तो आप थोड़ा सा कर लें इंतजार क्योंकि देश की सबसे जानी-मानी कंपनी Yamaha मार्केट में लेकर आ रही हैं अपनी 90 दशक की बाइक Yamaha RX 100।

यह बाइक अपने टाइम पर मार्कट में राज करती थी। जिसे कंपनी जल्द मार्केट में फिर से धमाल मचाने के लिए लॉन्च करने वाली है। इस बाइक में आपको पहले से फुल नया लुक और धाकड़ फीचर्स देखने को मिलेंगे।

इस बाइक में आपको पहले से फुल तगड़ा नया लुक, पहले से धाकड़ इंजन और सभी तरह के नये फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह बाइक मार्केट में लॉन्च होते ही लोगों के दिलों और मार्केट में राज करने वाली है। कंपनी द्वारा बताया जा रहा हैं कि यह बाइक मार्केट में कई कंपनियों की बाइकस को टक्कर देने वाली है।

Yamaha RX 100 कीमत हो सकती है 1 लाख 40 हजार रुपये –

आपको बता दें कि यह बाइक मार्केट में लॉन्च नहीं हुई हैं लेकिन इस कार की कीमत का अनुमान लगाया जा रहा हैं कि यह बाइक आपको मार्केट में जल्द 1 लाख 40 हजार रुपये की शुरूवाती कीमत के साथ देखने मिल जाएगी।

बाकि इस बाइक की फाइनल कीमत आपको इस बाइक के लॉन्च होने के समय पर पता लग जाएगी।

Yamaha RX 100 में मिलेगा 100 cc का इंजन –

कंपनी की कहना हैं कि इस Yamaha कंपनी की बाइक में पहले वाली बाइक से दमदार इंजन देखने को मिलेगा।

इस बाइक को यह इंजन 100 cc को हो सकता है। जो भी होगा इस बाइक को वह पॉवरफुल बनाएगा। इस बाइक को और भी ज्यादा धाकड़ बनाने के लिए कंपनी इस बाइक में आपको 6 स्पीड मैनुयल ट्रांसमिशन सिस्टम दे सकती है।

यह बाइक आपको मार्केट में जल्द अच्छी पॉवर, टॉर्क और शानदार माइलेज के साथ देखने को मिलेगी।

Yamaha RX 100 में मिलेगा एक-दम नया लुक –

इस बाइक का पुराना लुक लोगों के दिलों पर उस समय राज करता था। ठीक पहले की तरह आपको इस बाइक में पहले से एक दम नया लुक देखने को मिलेगा। यह लुक इतना ज्यादा खास होने वाला हैं कि बच्चे से लेकर बड़ों तक हर किसी को यह लुक काफी अच्छा लगने वाला है।

Yamaha RX 100 में मिलेंगे धासूं फीचर्स –

Yamaha कंपनी की इस बाइक में आपको पहले से फुल धासूं फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह नये फीचर्स कुछ इस प्रकार है।

जैसे यह बाइक आपको मार्केट में एक दम नये लुक, digital वाला isntrument console, digital वाला speedometer, digital वाला odometer, digital वाला fuel gauge, Led वाली Headlight, Led वाली Brake lights, Led वाले Turn signal और round shape का फ्यूल टैंक जैसे आकर्षक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Yamaha RX 100 दिवाली पर लॉन्च होगी-

अगर आप भी नई बाइक खरीदना चाहते हैं और ढूंढ रहे कोई अच्छी सी बाइक तो हम आपके लिए लेकर आ गये हैं Yamaha RX 100 बाइक।

लॉन्च की बात करें तो यह बाइक मार्केट में इस दिवाली पर लॉन्च हो सकती है। जिसके बारे में आपको इस बाइक से जुड़ी और डिटेल्स जल्द आपको पता लग जाएगी।

Also Read This-

Leave a Comment