7 लाख 53 हजार रुपये के बजट में ले आएं Maruti Fronx, मिलेंगे काफी सारे दमदार फीचर्स

Maruti Fronx : मार्केट में धमाल मचाने आ गई सबसे मशूहर कंपनी Maruti की कम कीमत वाली कार Fronx। Maruti कंपनी की यह कार मार्केट में 10 लाख रुपये कम कीमत में देखने को मिल जाती है।

इस कार में आपको कंपनी की तरफ से शानदार लुक देखने को मिलता है। यह लुक हर फैमली वालों को काफी पसंद आ रहा है। आज हम आपको इस खबर के माध्यम से बताने वाले हैं इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में-

इस कार में आपको लुक के साथ-साथ फीचर्स भी काफी सारे कमाल के देखने को मिलते है। यह कार आपको मार्केट में काफी सारे फीचर्स के साथ देखने को मिल जाती है।

इस बजट में इस कार से ज्यादा अच्छी किसी और कंपनी की कार नहीं है। यह कार लुक इतन बढिया हैं कि हर किसी को यह कार देखते ही पसंद आने वाली है।

Maruti Fronx Price – Rs. 7.53 lakhs

Maruti कंपनी की इस कार को आप मार्केट से 7 लाख 53 हजार से लेकर 13 लाख रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते है।

इस कार को आप मार्केट से 16 अलग-अलग वेरिएंटस ऑप्शन के साथ खरीद सकते है। यह कार सभी वेरिएंटस के साथ कार मार्केट में उपलब्ध है। यह हमनें आपको जो कीमत बताई है। वह इस कार के बेस और टॉप वेरिएंटस की है।

Maruti Fronx Engine – 998cc and 1197cc

इस कार को आप मार्केट से दो अलग-अलग इंजन के साथ खरीद सकते है। यह कार इन इंजन के साथ हर किसी को काफी पसंद आ रही है।

यह पहला इंजन 998cc और दूसरा 1197cc का बताया जा रहा है। इन दोनों इंजन को आप मार्केट से Petrol और CNG फ्यूल ऑप्शन के साथ आप अपने घर ला सकते हो।

इस कार में माइलेज भी काफी अच्छी मिलती है। जिसके बारे में बात करें तो यह कार आपको पैट्रोल में 24kmpl और सीएनजी में 30km/kg की निकाल कर देती है।

यह हर एक मीडिल क्लास वालों के लिए खास होने वाली है। MT और AMT दोनों तरह के ट्रांसमिशन सिस्टम इस कार में आपको देखने को मिल जाते है।

Maruti Fronx Colors – Many colors

कंपनी ने इस कार को मार्केट में काफी सारे कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। जिसके साथ इस कार ने लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रखा है।

इस कार में आप मार्केट में Blue, White, Silver, Grey, Brown, Red, Brwon with Black, Silver with Black, Red with Black और Black कलर्स के साथ देख सकते है।

Maruti Fronx Features – Exterior and Interior

Maruti कंपनी की Fronx कार में आपको काफी सारे अच्छे-अच्छे फीचर्स देखने को मिलते है।

जिनके साथ यह कार मार्केट में आपको देखने को मिल जाती है। इस कार में आपको अंदर और बाहर काफी सारे मस्त-मस्त फीचर्स मिलते है।

Exterior : Dual Tone colors, Single Colors, 16 inch alloy wheels, Antenna (Sharfin), Led Headlamps, Led DRLs, Led Taillights, Attactive design front grille and side mirror indicators.

Interior : Heads up display for driver, dark color interior theme, steering with different controls, for cruising cruise control, rear ac-vents, only height adjustable for driver seat, for automatic climate control, 360 degree camera and rear passenger usb port for charging.

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं या फिर खरदीने की सोच रहे हैं तो आप शहर के आस-पास किसी भी Maruti कंपनी के शौरुम पर जाकर इस कार के बारे में डिटेल्स से जान सकते है।

Also Read This-

Leave a Comment