200km रेंज वाला OLA S1 Pro आज ही लें आएं घर, बचेगा पैट्रोल का पैसा

OLA S1 Pro : मार्केट में बवाल मचाने आ गया है। फेमस कंपनी OLA का धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 Pro। इस स्कूटर में फुल तगड़ी रेंज देखने को मिल जाती है।

OLA कंपनी ने इस स्कूटर को मार्केट में एडवांस टेक्नॉलोजी पर बेस्ड वाले स्मार्ट फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इस स्कूटर का आकर्षक लुक हर किसी को मार्केट में अपनी आकर्षित कर रहा है।

OLA कंपनी के इस स्कूटर को मार्केट में खास ज्यादा रेंज के लिए जाना जाता हैं क्योंकि इस स्कूटर में कंपनी की और से फुल दमदार बैटरी पैक देखने को मिलता है।

जिसके साथ यह स्कूटर भागने में भी दमदार बताया जा रहा है। जिसकी कीमत और फीचर्स के बारे में हम इस खबर में जानेंगे।

OLA S1 Pro engine – 5.5 kw battery pack

OLA कंपनी के इस स्कूटर में आपको 5.5 kw फुर दमदार बैटरी पैक देखने को मिलता है। जिसके साथ इस स्कूटर ने मार्केट में बवाल मचा रखा है। यह बैटरी पैक के साथ इस स्कूटर की टॉप स्पीड 120kmph बताई जा रही है।

जो काफी शानदार है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप एक बार चार्ज कर 200Km तक चला सकते है।

तीन तरह के अलग-अलग ड्राइव मॉड इस स्कूटर में मिलते है। यह पहला Normal/Eco, दूसरा Sports और तीसरा Hyper बताया जा रहा है।

OLA S1 Pro colors – 5 colors

OLA कंपनी के इस स्कूटर में आपको 5 अलग-अलग आकर्षक कलर देखने को मिलते है। जिनके साथ इस स्कूटर में लुक के हर स्कूटर फेल है।

Amethyst, Blue, White, Black और Midnight Blue जैसे आकर्षक कलर्स के साथ इस स्कूटर को मार्केट से अपने घर ला सकते है। इस स्कूटर के कलर्स ने हर किसी के दिलों पर राज किया हुआ है।

OLA S1 Pro features – Based on Advanced Technonology

जैसा कि हमनें आपको इस खबर की शुरूवात में बताया था कि इस कार में आपको सभी फीचर्स एडवांस टेक्नॉलोजी पर बेस्ड वाले देखने को मिलते है। इन फीचर्स के साथ इस स्कूटर के कोई आस-पास यनी टक्कर में ही नहीं है।

Led headlights, Led brake lights, Led turn signal lights, Digital Instrument console, Digital odometer, Digital speedometer और टच वाली बड़े साइज की डिस्प्ले जैसे एडवांस फीचर्स इस स्कूटर में देखने को मिलते है।

OLA S1 Pro price – Rs. 1,44,200

यह ज्यादा रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में 1 लाख 44 हजार 200 रुपये की ऑन रोड कीमत के साथ देखने को मिलता है।

यह इस स्कूटर के S1 Pro Standard वेरिएंट का है। कंपनी ने इस स्कूटर को सिर्फ इसी वेरिएंट ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया है।

अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इस कीमत पर बारे में डिटेल्स से शौरुम पर जाकर जान लें क्योंकि अलग-अलग शहर के हिसाब ऑन-रॉड कीमत अलग-अलग होती है।

इस स्कूटर को खरीदने से आपके काफी पैसे बचने वाले हैं क्योंकि यह स्कूटर इलेक्ट्रिक है। जिससे आपको पैट्रोल का काफी सारा पैसा बचने वाला है।

Also Read This-

Leave a Comment