Mahindra Scorpio में मिलता है फुल तगड़ा रौब, मिलेगा 2184cc का इंजन

Mahindra Scorpio : अगर आप भी एक 7 सीटर कार लेने का प्लान बना रहें हैं जिसका मार्केट में तगड़ा रौब हो तो आज हम आपके लिए लेकर आ गये हैं Mahindra कंपनी की कार Scorpio।

यह कार मार्केट में 7 सीटर ऑप्शन के साथ आती है। आपको बता दें कि इस कार का भारत में फुल तगड़ा रौब है। जितना इस कार का रौब उतना शायद ही और किसी कार का होगा।

Mahindra कंपनी की इस कार में आपको फुल बढ़िया लुक और दमदार फीचर्स देखने को मिलते है। जिनके साथ यह कार मार्केट में आती है।

इस को रौब इतना ज्यादा हैं कि जब भी आप इस कार को लेकर घर से निकलोगे तो हर कोई मुड़-मुड़ कर आपकी कार को देखने वाला है।

Mahindra Scorpio की कीमत होगी 13 लाख 63 हजार रुपये-

Mahindra कंपनी की यह Scorpio कार मार्केट में 13 लाख 63 हजार रुपये से शुरू होकर 17 लाख 42 हजार रुपये तक की कीमत के साथ आती है। 4 अलग-अलग वेरिएंटस ऑप्शन के साथ यह कार मार्केट में उपलब्ध है।

जिसमें पहला मॉडल S MT 7STR कीमत 13.63 लाख, दूसरा मॉडल S MT 9STR कीमत 13.87 लाख, तीसरा मॉडल S11 MT 7S CC कीमत 17.35 लाख और चौथा मॉडल Scorpio S11 MT 7S कीमत 17 लाख 42 हजार रुपये का बताया जा रहा है।

Mahindra Scorpio में मिलता है 2184 cc Turbocharged इंजन-

इस धाकड़ कार में आपको ही इंजन देखने को मिलता है। जो डीज़ल फ्यूल ऑप्शन के साथ मार्केट में आता है। यह 2184cc का इंजन है। यह हमें इस कार में दमदार पॉवर और शानदार टॉर्क निकाल कर देता है।

जो 103bhp power और 300Nm torque बताया जा रहा है। यह कार मार्केट में सिर्फ Manual Transmission System के साथ लॉन्च हुई है। जिसमें आपको यह कार 17kmpl की माइलेज देती है।

Mahindra Scorpio में मिलते है काफी सारे फीचर्स-

इस कार में आपको फीचर्स की तो कोई कमी नहीं देखने को मिलने वाली है। यह कार मार्केट काफी सारे आकर्षक फीचर्स के साथ लोड होकर आती है।

इस कार में आपको अंदर की और आपको 7 और 9 सीटर का ऑप्शन, क्रूज़ कंट्रोल, steering पर लगे हुए कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, Android वाला Infotainment system और पीछे बैठने वालों के लिए AC vents देखने को मिल जाते है।

वहीं इस कार के बाहर की बात करें तो इसमें आपको Led वाले DRLs, प्रोजेक्टर वाले Headlamps, roof rails, roof mounted antenna, Led वाले Taillamps, 17 इंच साइज के डॉयमंड कट वाले alloy wheels, पीछे वाले ग्लास के लिए वायरपर के साथ वॉशर और रियर ग्लास के लिए defogger कंपनी ने दिया है।

Mahindra Scorpio में मिलते है कुल 5 कलर्स-

इस ज्यादा रौब वाली कार मार्केट में 5 कलर ऑप्शन के साथ आती है। इस कार में कंपनी ने White, Red, Grey, Black और Diamond White जैसे शानदार कलर्स दिये है। इनमें से इस कार Black कलर सबसे ज्यादा मार्केट में फेमस है।

Also Read This-

Leave a Comment